Itna sanata kyun hai bhai' - Cult dialogues that rule Bollywood big time!Ek 'cult' dialogue ki keemat, tum kya jano duniyawalo, Bollywood ke sar ka taj hota hai ek cult. dialogue.! Most movies are remembered for their great screenplays, music, action or drama, but very few become legendary
Ek 'cult' dialogue ki keemat, tum kya jano duniyawalo, Bollywood ke sar ka taj hota hai ek cult. dialogue.!
Most movies are remembered for their great screenplays, music, action or drama, but very few become legendary only because of their dialogues.
While some tickle a funny bone, others just blow out our common sense.
A great dialogue is what makes a hero out of an actor!
Many of you may not remember who ‘Ajit' is, but he is and will always be remembered for his dialogue 'Saari duniya mujhe L.I.O.N. ke naam se jaanti hai'.
Some characters are so deeply etched in our memory that we often use it in our day to day life.
In our mundane lives, these dialogues often give us a reason to smile.
Here we have collected dialogues of some famous actors, which have made Bollywood what it is today:
1) "Mard ko Dard Nhi Hota"
2) "Are o sambha ye Rampur wale apni betiyon ko kis chakki ka atta khialte hain"
3) "Yeh bachchon ke khelne kee cheez nahin, haath kat jaye to khoon nikal aata hai"
4) "Bhagwan ke liye mujhe chorh do"
5) "Itna sannata kyun hai bhai"
6) "Aaj khush to bahut hoge tum"
7) "Police ki goli mein itna loha hai, ek baar thokdi na ... toh zindagi bhar tere khoon mein iron ki kami nahi hogi"
8) "Do sau che type ka sirf haddi hai. Todne ke time apun log sochte the kya?'"
9) "Joh apni maa ki izzat nahi karte ... main unka baap bankar aata hoon"
10) "Jis school mein tune ye sab seekha hai na ... uska headmaster aaj bhi mujhse tuition leta hai"
11) "Yeh Dhai kilo ka haath Jab kisi pe padta hai na to woh Uthta nahi...Uth jaata hai"
12) "Fimein 3 cheezzon ki wajah se chalti hai..enetrtainment entertainment entertainment."
13) "Kabhi Kabhi jeetne ke liye kuch haarna bhi parta hai ... aur haar kar jeetne waale ko baazigar kehte hai"
14) "Kutte Kamine Main Tera Khun pee jaunga"
15) "Hum Jahaan se Khade Hote hain, Line wahi se shuru hoti hai